दूसरी पत्नी ने पहली पत्नी की बेटी के साथ मिलकर तीसरी पत्नी को मारा

दूसरी पत्नी ने पहली पत्नी की बेटी और उसके बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर तीसरी पत्नी की हत्या कर दी. मुंबई में अपराध का यह अनोखा मामला सामने आया है.
पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

मुंबई, 07 मार्च 2019, अपडेटेड 21:50 IST
मुंबई में अपराध का एक अनोखा मामला सामने आया है. इसमें एक आदमी की दूसरी पत्नी ने पहली पत्नी की बेटी और उसके बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर तीसरी पत्नी की हत्या कर दी. यह मामला नालासोपारा का है. मृतक महिला का नाम योगिता देवरे है. उसके पति का नाम सुशील मिश्रा है.

इस हत्याकांड में शामिल प्रमुख अभियुक्त पार्वती माने है. फिलहाल उसे पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है. पार्वती माने ठेके में मजदूरी का काम करने वाले सतीश मिश्रा की दूसरी पत्नी है. सुशील की पहली पत्नी उत्तर प्रदेश में रहती है. उनके साथ पहली पत्नी के दो छोटे बच्चे भी रहते हैं.

सुशील ने एक साल पहले ही देवरे के साथ तीसरी शादी की थी. उसने माने को दो बेटियों के साथ रहने को छोड़ दिया था और देवरे के साथ उसके घर पर रहने लगा था. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सुशील माने या बेटियों की किसी तरह से आर्थिक मदद भी उपलब्ध नहीं करा रहा था.

माने ने पुलिस को बताया कि सुशील ने देवरे के सामने उसे बेइज्जत किया था. उसने कहा कि सुशील ने सबके साथ कहा था कि उसके माने के साथ किसी तरह के संबंध नहीं रहे हैं.

इसके बाद ही माने ने देवरे की हत्या करने की योजना बनाई. इसके बाद माने ने अपनी सौतेली बेटी और उसके बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर देवरे के कत्ल की योजना बनाई.

इसी बीच जब सुशील अहमदाबाद में एक शादी में हिस्सा लेने गया तो माने अपनी सौतेली बेटी और काले के साथ देवरे के घर में आए. उन्होंने बिल्डिंग के गार्ड को पीने के लिए शराब दी. जब वह बेसुध हो गया तो वह देवरे के घर में डुप्लीकेट की के जरिए घुसे और देवरे की नींद में ही हत्या कर दी.

Read More
Source:aajtak

15 total views, 1 views today

Our Reader Score
[Total: 0 Average: 0]

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *